पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:बैराज पर गलत नियुक्तियों के खिलाफ औसतियों का प्रदर्शन

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गलत नियुक्तियां करवाने वालों पर कार्रवाई की मांग

बैराज औसती संघर्ष समिति जैनी जुगियाल ने अध्यक्ष दयाल सिंह की अध्यक्षता में शाहपुरकंडी बैराज प्रोजेक्ट में गलत ढंग से की गई नियुक्तियों के खिलाफ वाल्मीकि चौक में पुतला फूंका। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने माल महकमे और डैम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गलत ढंग से नियुक्ति पत्र जारी करने के आरोप लगाए।

उन्होंने टंकी और मोबाइल टॉवर पर चढ़कर धरने लगाने की चेतावनी दी है। दयाल सिंह ने कहा कि बैराज औसती कई सालों से नौकरी के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। बैराज में माल महकमे के एक पटवारी ने गलत ढंग से अपने रिश्तेदार को औसती कोटे में नौकरी दिलवाई, इसकी सबूतों के साथ शिकायत पुलिस के उच्च अधिकारियों को करने के डेढ़ महीने बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

उनका आरोप है कि कार्रवाई की बजाय माल पटवारी को बचाया जा रहा है जिसके खिलाफ हर तरह के संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो इंसाफ के लिए सड़कों पर धरना देने के साथ-साथ अब टंकी और मोबाइल टावर पर चढ़कर भी धरना लगाएंगे। इस मौके पर उपप्रधान ओंकार सिंह, सचिव दिलबाग सिंह, कमेटी मेंबर सतबीर सिंह, गुरविंदर सिंह, सुरम सिंह, कुलविंदर सिंह, गुरजंट सिंह, जापान सिंह, जापा सिंह, गौरव शर्मा मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें