पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा दे संबंध बनाया प्रेगनेंट हुई तो बिना बताए गायब हो गया युवक, केस

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कारोबार के संबंध में पठानकोट में किराये पर रह रही थी युवती

(भास्कर न्यूज) हिमाचल प्रदेश के बाहड़ी डमटाल से कारोबार के संबंध में पठानकोट आई युवती से दोस्ती कर पहले शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने विरोध किया तो युवक ने शादी करवाने की बात कहकर उससे रोजाना मिलना शुरू कर दिया। इस दौरान युवक प्रेगनेंट हो गई। उसने युवक को यह बात बताई तो वह बिना बताए कहीं चला गया।

उसके बाद पीड़ित ने युवक के खिलाफ यह आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच कर पीड़ित महिला के बयान पर थाना डिवीजन नं.2 में युवक के खिलाफ 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता हिमाचल के डमटाल एरिया की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह करीब दो वर्ष पहले अपने कारोबार के संबंध में पठानकोट आई थी। वह पठानकोट में किराए का मकान लेकर रहने लगी। इस दौरान ढाकी की एक महिला से जान पहचान हुई और उसने उनके घर आना जाना शुरू कर दिया। इस दौरान उसकी एक युवक से दोस्ती हो गई।

बाद में उसने भी उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया। युवक ने 2-12-2019 को उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाए। विरोध किया तो युवक ने कहा कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। उसके बाद युवक ने रोजाना मिलना शुरू कर दिया। वह उसे रोकती थी तो युवक उसे कहता था कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। इस दौरान वह प्रेगनेंट हो गई। उसने इसकी जानकारी युवक को दी।

पहले तो उस युवक ने उसे कहा कि वह जल्द शादी करवा लेगा, लेकिन बाद में युवक 13-9-2020 को बिना बताए कहीं चला गया। जिला पुलिस ने शिकायत मिलने पर वुमेन सैल सिटी इंचार्ज ने इस मामले की जांच कर पीड़ित महिला के बयान पर पठानकोट निवासी नितीश के खिलाफ 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें