पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:भाजपा का प्रतिनिधिमंडल एसएससी से मिला सांसद बिट्टू पर एफआईआर दर्ज करने की मांग

पठानकोट5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी जिला पठानकोट का प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष विजय शर्मा के नेतृत्व में एसएसपी गुलनीत खुराना से मिला व ज्ञापन देकर मांग की कि कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू के खिलाफ धारा 307 505 506 और दूसरी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की जाए। क्योंकि, उन्होंने सरेआम एक टीवी चैनल पर भारतीय जनता पार्टी के पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा पर हमले की जिम्मेदारी ली है। अश्वनी शर्मा हमले में बाल-बाल बचे थे, पर पुलिस ने हमला करने वालों पर बहुत ही हल्की धाराएं लगाई हैं।

उन्होंने कहा कि 14 अगस्त को अपने टीवी वक्तव्य में सांसद रवनीत बिट्टू ने कहा है कि भाजपा नेताओं और वर्करों पर आगे भी ऐसे हमले जारी रहेंगे। रवनीत बिट्टू का यह वक्तव्य लोगों में दहशत का माहौल पैदा करने वाला है और पंजाब की अमन शांति को भंग करने वाला है।

लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता डरने वाले लोगों में से नहीं हैं और वे पंजाब का माहौल किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने देंगे। न ही हिंदू-सिख भाईचारे पर आंच आने देंगे। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा, जिला महामंत्री विनोद धीमान, एडवोकेट आरती, सोशल मीडिया इंचार्ज बिंदा सैनी, रमित महाजन शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें