पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दलित विरोधी सरकार:भाजपा एससी मोर्चा ने दलितों के खिलाफ प्रदेश में बढ़ रहे अत्याचारों पर जताई चिंता

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दलितों पर अत्याचार रोकने में कैप्टन सरकार नाकाम : रवि मोहन

भारतीय जनता पार्टी जिला एससी मोर्चा की बैठक जिला अध्यक्ष जोगिंदर शील की अध्यक्षता में हुई। इसमें प्रदेश के एससी मोर्चा के सचिव रवि मोहन, कार्यालय सचिव बलविंदर पहलवान, पंजाब एससी मोर्चा के कैशियर डॉ. जितेंद्र, प्रदेश प्रवक्ता प्रतीक गब्बर और पठानकोट मंडल नार्थ के प्रधान शमशेर ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस मौके पर कैप्टन सरकार पर दलित विरोधी होने के आरोप लगाए गए। रवि मोहन ने कहा कि दलितों पर अत्याचार निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। जलालाबाद से लेकर लुधियाना में 8 साल की मासूम और पठानकोट में दलित युवती से दुराचार का मामले में पुलिस बनती कार्रवाई नहीं कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस अपने कर्मचारी और बाकी लोगों को बचाने के लिए एससी/एसटी एक्ट नहीं लगा रही है जोकि सरकार के दलित विरोधी होने का प्रमाण देते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार खुद अपने एक मंत्री को बचाने के लिए एससी स्कॉलरशिप घोटाला में लीपापोती कर रही है। उस सरकार से दलित समाज क्या अपेक्षा कर सकता है। बैठक में जिला एससी मोर्चा महामंत्री बोधराज व सुलखन, मंडल प्रधान एससी मोर्चा नार्थ वुनीत भगत व अर्जुन सनी, संजीव सहोता, रोशन लाल उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें