पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Pathankot
  • BJP Workers Were Fasting For The Construction Of Ukha Khanpur Madhopur Road For 5 Years, The Protest Had To Be Canceled After The New Guidelines Of The Government

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन निरस्त:5 साल से उखड़ा खानपुर-माधोपुर रोड बनवाने के लिए उपवास कर रहे थे भाजपाई, सरकार की नई गाइडलाइंस के बाद निरस्त करना पड़ा प्रदर्शन

पठानकोट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपाई बोले-3 साल में कांग्रेस रोड पर पैचवर्क तक नहीं करवा सकी और खामियाजा भुगत रहे लोग

खानपुर के आगे कोठे मनवाल से पड्यालाहड़ी- गोसाईंपुर होते हुए माधोपुर जाने वाली रोड 5 साल से उखड़ी पड़ी है और तीन साल कांग्रेस सरकार को भी हो गए लेकिन सड़क नहीं बनी।

सड़क की खस्ता हालत और सरकार द्वारा इसे बनाने में नाकामी के खिलाफ मंगलवार को जिला भाजपा और हलका विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने रोड पर उपवास कार्यक्रम रखा था लेकिन धरना-प्रदर्शन के बारे में पंजाब सरकार की नई गाइडलाइंस आने पर  भाजपा ने उपवास निरस्त कर दिया। 

खानपुर तक निगम का एरिया है जहां तक सड़क अच्छी हालत में है लेकिन गवर्नमेंट स्कूल के सामने से ही जहां कोठे मनवाल एरिया शुरू होता है सड़क की हालत इस कदर खस्ता है कि कार और मोटरसाइकिल चलना मुश्किल है।

इस रोड से गोसाईंपुर, पड्यालाहड़ी, काहनपुर, झझेली, इंडस्ट्रियल एरिया, थरियाल होते हुए माधोपुर जाने वाले लोगों का प्रमुख रास्ता है और रोड पर 4 मैरिज पैलेस भी हैं जिनमें गिल्ट्स रिजार्ट, ताज पैलेस और उप्पल पैलेस हैं जहां अक्सर फंक्शन होते हैं लेकिन सड़क की खराब हालत के कारण दुर्घटनाएं हो जाती हैं।

सड़क पिछले 5 सालों से उखड़ी है और स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि इसे बनवाने के लिए वे कई बार धरना दे चुके हैं लेकिन प्रशासन के कान तक जूं नहीं रेंगती।

भाजयुमो पंजाब के उपाध्यक्ष और गोसाईंपुर निवासी बख्शीश सिंह का कहना है कि उन लोगों ने काफी संघर्ष कर खड्डी पर पुल तो बनवा लिया था लेकिन सड़क नहीं बनी। वे कहते हैं कि 3 साल में कांग्रेस रोड पर पैच वर्क तक नहीं लगा सकी। भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शर्मा बताते हैं कि रोड की खराब हालत को लेकर बड़ी शिकायतें हैं।

विरोध में भाजपा ने मंगलवार को वहां उपवास कार्यक्रम रखा था ताकि सोई सरकार को जगाया जा सके लेकिन अधिक लोग इकट्ठे हो सकते हैं इसलिए अनुमति नहीं मिलने के कारण उपवास कार्यक्रम स्थगित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें