पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:कैप्टन का फूंका पुतला, कहा, फिर सत्ता में आने के लिए गलत हथकंडे अपना रही कांग्रेस

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक अरुण नारंग पर हमले के विरोध में भाजपाइयों में आक्रोश, नारेबाजी

भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हमले के विरोध में पठानकोट में भाजपा की ओर से जिला प्रधान विजय शर्मा की मौजूदगी में वाल्मीकि चौक में धरना दिया गया और लाइट वाला चाैक में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका गया। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए पंजाब में अमन-शांति को भंग बता पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता में दोबारा वापसी के लिए कांग्रेस कृषि कानूनों की आड़ में किसानों को गुमराह कर पंजाब का माहौल खराब करने जैसे हथकंडे अपना रही है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा और विजय शर्मा ने विधायक नारंग पर हमले को राजनीतिक साजिश करार देते हुए आरोप लगाया कि कैप्टन के इशारे पर विधायक अरुण नारंग पर हमला किया गया है, उस समय पुलिस की सिक्योरिटी भी साथ में मौजूद थी लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। इसके लिए जितनी जिम्मेदार पंजाब सरकार है, उतनी ही पंजाब पुलिस भी जिम्मेदार है।

पंजाब में कानून व्यवस्था लचर

पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है और किसानों के नाम पर भाजपा नेताओं पर पहले भी कई हमले हो चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद पुलिस की ओर से कोई सबक नहीं लिया गया इसलिए सीएम को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।

भाजपा सदस्यों ने वाल्मीकि चौक पर दिया धरना

मलोट में विधायक नारंग पर हुए हमले को लेकर भाजपा सदस्यों ने वाल्मीकि चौक पर धरना लगाकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल रामपाल, जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर, जिला मीडिया इंचार्ज प्रदीप रैणा, अरुण महाजन,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष वरुण विक्की, प्रदेश वाइस प्रधान दीपांशु घई, जिला महामंत्री विनोद धीमान, कोषाध्यक्ष राकेश औल, जोगिंदर शील, नार्थ मंडल प्रधान शमशेर ठाकुर आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें