पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:माइनिंग नाके पर कर्मियों से मारपीट के आरोप में 3 लोगों के खिलाफ केस

पठानकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाल एरिया में क्रशर इंडस्ट्री के पास माइनिंग ठेकेदारों के कार्यालय पर हमला कर मारपीट के आरोप में मामून पुलिस ने हिमाचल निवासी रणवीर सिंह निक्का और 2 अज्ञात लोगों पर 323, 341, 342, 427, 506 का केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी नवदीप शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि शिकायत में 1.30 लाख रुपए छीनने के आरोप में जांच की जा रही है।

वहीं, मामले में नामजद तीन लोगों को पकड़ने के लिए टीमें भेजी जाएंगी। बता दें कि हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। थाना मामून में दी शिकायत में सतपाल सिंह वासी फाजिल्का ने बताया था कि वह सैनिक इंडस्ट्री हरियाणा में काम करते हैं। गत रात्रि करीब 9.20 पर नाके पर साथी सन्नी के साथ ड्यूटी पर था।

तभी अचानक हिमाचल नंबर की लाल रंग की गाड़ी से उतरे दो लोगों ने गाली- गलौच शुरू कर दी। एक व्यक्ति ने तेज हथियार लेकर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने काफी मुश्किल से जान बचाई। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावर माइनिंग के एकत्रित हुए 1 लाख 30 हजार रुपए उनसे छीनकर फरार हो गए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें