विवाद / खानपुर में मारपीट को लेकर भाजपा के पूर्व पार्षद समेत 6 लोगों पर केस

X

  • दूसरे पक्ष ने मारपीट के आरोपों को नकारा, उच्च स्तरीय जांच की मांग

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:50 AM IST

पठानकोट. शहर के खानपुर में मामूली कहासुनी को लेकर कांग्रेसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट मामले में थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस की ओर से कांग्रेसी वर्कर जतिन वालिया के बयान पर वार्ड 2 के बीजेपी के पूर्व पार्षद बलविंद्र बिल्ला समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उधर, बीजेपी ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। 

 बता दें कि इससे पहले भी खानपुर एरिया में बनाई जा रही सड़क को लेकर निगम के मेयर रहे अनिल वासुदेवा निरीक्षण करने पहुंचे थे तो वहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ता जतिन वालिया की खानपुर में उस वक्त बीजेपी पार्षद रहे बलविंद्र बिल्ला के साथ झगड़ा हुआ था। 
शिकायतकर्ता वार्ड 2 खानपुर निवासी जतिन वालिया ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 19 मई रात को उसे मोहल्ले से एक महिला का फोन आया कि वह उसके ऑफिस में आई है। उसने महिला को कहा कि अपने घर जाएं, जब वह उसके घर गया तो वहां यशपाल और महिंद्रपाल का परिवार एक दूसरे पर आपस में ईंटें मार रहे थे। वह उन्हें समझाकर घर आ रहा था तो उक्त लोगों ने कहा कि लीडर बनकर फैसले करवाने का मजा सिखाने की बात कहकर मारपीट की। उन्होंने बताया कि बीच बचाव कर दोस्त हरदीप ठाकुर ने मुझे छुड़वाया।

वह घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में जा रहा था। रास्ते में उक्त लोगों ने फिर हमला कर दिया। दोस्त हरदीप के ससुराल में जाकर जान बचाई। लेकिन उक्त लोगों ने घर के अंदर आकर भी मारपीट की। थाना डिवीजन 1 में शिकायतकर्ता जतिन के बयान पर दीपक कुमार उर्फ दीपू, रिक्की, चोकसु, पूर्व पार्षद बलविंद्र कुमार उर्फ बिल्ला, सुशांत कुमार और योगराज के खिलाफ 452,324, 341, 148, 149, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
उधर, दूसरे पक्ष से दीपक कुमार ने बताया कि लॉकडाउन में गणमान्य लोगों के साथ 60 दिन से लोगों तक खाना पहुंच रहे हैं। आरोप लगाया कि 19 मई को खानपुर स्थित प्रस्थान आश्रम साइड पर लोगों को खाना बांटने जा रहे थे तो जतिन ने हमला कर दिया। उन्होंने किसी के घर जाकर हमला नहीं किया है, उल्टा जतिन ने उन पर हमला किया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना