पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ससुराल में ससुर, सास और पत्नी से मारपीट के आरोप में दामाद पर केस

पठानकोट13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहपुर कंडी के हरबंस शर्मा व उनके परिवार ने अपने दामाद (शिवसेना नेता) पर नशे में धुत होकर परिवार पर हमला करने का आरोप लगाकर शाहपुर कंडी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 325, एवं 34 के तहत केस दर्ज किया है।

शाहपुरकंडी की निशा शर्मा ने बताया कि उसका पति और पति का भाई 7 सितंबर को रात 10:30 बजे शराब के नशे में उनके घर आए और गाली गलौज की। समझाने पर मेरे पिता हरबंश शर्मा, मां कुसुम, अंजलि और मेरी बहन शालिनी शर्मा पर हमला कर घायल कर दिया।

मेरे पिता की उंगली मुंह से काट ली। मां कुसुम को धक्के मारे, जिससे उन्हें चोटें लगी हैं। निशा ने बताया कि उसकी शादी वरुण शर्मा से 6 साल पहले हुई थी। तब वह एक निजी स्कूल में नौकरी करती थी। घर का सारा खर्चा वह खुद करती थी। जनवरी 2020 को ससुराल से निकाल दिया गया कि अब उसके पास देने के लिए पैसे नहीं थे। क्योंकि, स्कूल से वेतन नहीं मिला था।

आरोप लगाया कि उसका पति व परिवार के सदस्य उसे हमेशा पैसे के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। वह यह सब 6 साल से झेल रही थी। थाना प्रभारी शाहपुर कंडी इंस्पेक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। उधर, शिवसेना नेता वरुण शर्मा ने कहा कि वह अभी ठीक नहीं है और बात करने की हालत में नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें