पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा नेता पर केस दर्ज:अश्वनी शर्मा समेत 40 लोगों पर सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ने का केस, शर्मा बोले- विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है सरकार

पठानकोट15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया था।
  • शर्मा ने कहा- जब कांग्रेस के नेता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हैं तो उन पर परचा क्यों नहीं होता?
  • कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा और अरुणा चौधरी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया था

घरथौली में राजनीतिक मीटिंग करके सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेंन न करने का भाजपा पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा समेत 5 लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। साथ ही 40 अज्ञात लोगों पर भी केस किया है। इससे सियासत गर्मा गई है। अश्वनी शर्मा ने कहा कि जब कांग्रेस के विधायक और मंत्री सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हैं तो उन पर परचा क्यों नहीं होता?

लाॅकडाउन के दौरान कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा और अरुणा चौधरी ने भी डिप्टी कमिश्नर ऑफिस में कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जहां भी सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ी गई थी। मंत्री अरुणा चौधरी ने 2 दिन पूर्व 12 सितंबर को ही डीसी ऑफिस में स्मार्ट कार्ड वितरण का शुभारंभ किया जिसमें भी डिस्टेंसिंग टूटी लेकिन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करने में कुछ अधिक तेजी दिखाई।

शराब माफिया, माइनिंग माफिया, वजीफा घोटाला जैसे कांडों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है। यह कांग्रेस की छोटी सोच है ऐसे परचों से भाजपा डरने वाली नहीं। जिला भाजपा के पूर्व प्रधान अनिल रामपाल ने कहा कि जब कांग्रेस के नेता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हैं तो पुलिस केस नहीं दर्ज करती।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें