पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखाधड़ी:बयाना कर मकान का कब्जा न देने के आरोप में व्यक्ति पर धोखाधड़ी का केस

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना शाहपुरकंडी की पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर धोखाधड़ी के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खानपुर निवासी रेणु बाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उक्त व्यक्ति ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया डलहौजी रोड से मकान बनाने के लिए 23 लाख 11 हजार 30 रुपए कर्जा लिया था। कर्जे की किश्तों से तंग आकर उसने अपना मकान मुझे 20 लाख रुपए में बेचकर 8-3-2019 को 15 लाख रुपए लेकर बयाना कर लिया।

वहीं, रजिस्ट्री की तारीख 7-3-2021 डाली। इसके बाद 13-3-2019 को उक्त व्यक्ति ने मकान का कब्जा देने के लिए उसके पास से हलफिया बयान लिखा, लेकिन फिजिकल तौर पर कब्जा नहीं दिया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति ने जानबूझ कर कब्जे को टालने के लिए साजिश रचकर किसी दूसरे व्यक्ति को किराएदार रख लिया। महिला का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने उससे धोखाधड़ी की है। शाहपुरकंडी पुलिस ने शिकायत मिलने पर लमीनी निवासी जतिंद्र कुमार के खिलाफ 420, 406 के तहत मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें