पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज:रात को घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म के आरोप में 4 पर केस

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दर्ज किया केस
Advertisement
Advertisement

तारागढ़ एरिया में पड़ते गांव में 4 लोगों ने एक महिला पर हमलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उक्त लोग जाते वक्त महिला को किसी को न बताने की बात कहकर जान से मारने की धमकियां देकर चले गए।

पीड़ित महिला ने सारी बात परिवार को बताई और तारागढ़ थाने में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत मिलने पर 4 युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बयान किया कि बीते दिनों रात को वह अपनी बेटियों समेत कमरे की छत पर सोई थी। रात को घर के नीचे खड़ाक की आवाज सुनाई दी।

पति निजी काम के चलते बाहर था। वह आवाज सुनकर नीचे गई तो उक्त लोग उसके कमरे में हथियार लेकर मौजूद थे। उक्त लोगों ने उस पर हमला कर जख्मी कर दिया।

महिला का आरोप है कि उक्त सभी ने उससे मर्जी के खिलाफ रेप किया और जाते हुए किसी को न बताने पर जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग गए।

एसआई अनीता देवी ने पीड़ित महिला की शिकायत पर रमन कुमार, पवन कुमार, सुनील कुमार और अमन कुमार के खिलाफ 376डी, 324, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement