पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति पर केस

पठानकोट15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शादी का लारा लप्पा लगाकर महिला से दुष्कर्म के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि उसे 2018 में एक अज्ञात नंबर से फोन आया और कहा कि वह उसके भतीजे को अमेरिका भेज देगा।

इसके बाद उक्त व्यक्ति उससे फोन पर लगातार बात करने लगा। कई बार फोन पर बात करने के बाद उक्त व्यक्ति ने उसे डलहौजी रोड स्थित एक मॉल के बाहर बुलाया। वह गई तो व्यक्ति ने हाथ खींचकर उसे कार में बिठा लिया और ड्राइवर को चलने को कहा। इसके बाद वह उसे हिमाचल के जसूर एरिया में ले गया और वहां जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकियां दीं।

पीड़िता ने आरोप लगाया उसके बाद उक्त व्यक्ति उसे सिंबल चौक में कार से उतारकर चला गया। इसके बाद उसने उससे शादी करने की बात की और 2-3 बार दोबारा गेस्ट में लेजाकर उससे जबरदस्ती की। हर बार किसी को बताने पर महिला और भतीजे को जाने से मारने की धमकियां देता रहा।

2019 में उसे पता चला कि उक्त व्यक्ति पहले से शादीशुदा है तो उसने कहा कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसे और भतीजे को जान से मार देगा। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें