पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साजिश:किसानी को तबाह करने की साजिश रच रही केंद्र और पंजाब सरकार : आप

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी ने जिला प्रधान कैप्टन सुनील गुप्ता की अध्यक्षता में सैली रोड पर पार्टी के जिला कार्यालय का शुभारंभ किया। कैप्टन सुनील ने कहा कि किसानों की फसल का एक एक दाना एमएसपी पर खरीद करने को सुनिश्चित बनाने के लिए पोस्टर मुहिम शुरू की गई है। केंद्र सरकार ने किसान विरोधी तीन कानून लागू कर किसानी को तबाह करने की साजिश रची है, जिसे किसी भी सूरत में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। लाल चंद कटारूचक्क ने कहा कि अकाली-भाजपा समेत कांग्रेस ने भी पंजाब को लूटा है।

चुनाव में किए वादों को कैप्टन सरकार ने पूरा नहीं किया है और अब किसानों के मुद्दे पर घटिया राजनीति की जा रही है। इस मौके पर जनरल सेक्रेटरी मनोहर ठाकुर, ब्लाक प्रधान पठानकोट सोमनाथ भगत, कमल देवगन, विजय बिट्टा, दलबीर सिंह, प्रीतम चंद, शीतल, रमन, सुरिंद्र रोहन, सुशील, आरके शर्मा शॉकर, अमर जीत सिंह, माइटी डीन, माणिक गुप्ता, एडवोकेट नरिंद्र मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें