पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धोखा:पोलैंड भेजने का झांसा देकर खाते में 5.50 लाख रुपए जमा करवाए, विदेश भेजा नहीं, केस

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक व्यक्ति को पोलैंड में भेजने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने खाते में 5 लाख 50 हजार रुपए डलवा लिए। लेकिन बाद में न तो विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। पुलिस के पास शिकायत पहुंचने पर एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता चंद्रकांत निवासी गांव पवार ने पुलिस को दी शिकायत में बयान दिए हैं कि उसका भाई राजेश कुमार दिल्ली में एक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गया था। वहां पर उसके भाई की मुलाकात उत्तराखंड के जिला उधम सिंह नगर के एक व्यक्ति के साथ हुई। उसके साथ उसका लड़के समेत दो लोग थे। भाई ने उस व्यक्ति से मेरा भाई विदेश जाना चाहता है। कोई अच्छा एजेंट हो तो बताना। कुछ दिन बाद उक्त एक व्यक्ति ने उसके भाई के दोस्त से बात की।

उसने कहा कि अगर राजेश कुमार का भाई चंद्रकांत पोलैंड जाना चाहता है तो उसका 45 दिन में वीजा लगवा देगा। उसका भाई उसे विदेश भेजने के लिए राजी हो गया। उसने उक्त व्यक्ति के कहने पर अलग-अलग तारीखों को उसके खाते में 5 लाख 50 हजार रुपए जमा करवा दिए। बाद में उक्त व्यक्ति ने न तो उसे पोलैंड भेजा और न ही बार-बार मांगने पर भी पैसे वापस किए। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले की जांच कर शिकायतकर्ता चंद्रकांत के बयान पर जोर्डन बाउन के खिलाफ 420, 406 के तहत मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें