पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सीपीएम नेताओं पर मामले दर्ज करवा धक्केशाही कर रही सरकार : कामरेड

पठानकोट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीपीआई(एम) ने कामरेड केवल कालिया के नेतृत्व में बैठक की। कामरेड कालिया व कामरेड हरबंस लाल ने कहा कि सरकार की ओर से अपने हकों के लिए लड़ने वाले लोगों के खिलाफ पर्चे किए जा रहे हैं, जोकि निंदनीय है। गत दिनों सीपीएफ की ओर से गांवों में बैठकें कर लोगों को पंफलेट बांट कर जागरूक किया जा रहा था, ना कि किसी प्रकार का प्रदर्शन किया जा रहा था, पर कामरेडों सहित महिला विंग की नेता पर भी मामला दर्ज कर लिया गया। इसके साथ ही प्रदेश के कई शहरों पर सीपीएम के नेताओं पर मामले दर्ज किए गए हैं।

सरकार धक्केशाही पर उतर आई है। उन्होंने कहा कि सीपीएम की ओर से जिलाधीश को पर्चे रद्द करने संबंधी मांग पत्र दिया गया है। यदि उन पर किए गए पर्चे जल्द रद्द न किए गए तो सीपीएम की ओर से सरकार के खिलाफ संघर्ष किया जाएगा। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि बेघर लोगों को पांच-पांच मरले के प्लाट जारी किए जाएं। मकान बनाने के लिए ग्रांट जारी की जाए। हरेक परिवार को 10 किलोग्राम गेहूं निशुल्क दी जाए। इस मौके पर डॉ. सुरिन्द्र गिल, सत प्रकाश, रामशरण, प्रेम सिंह, हरी सिंह आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें