पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रद्धांजलि:कांग्रेसियों ने पूर्व पीएम स्वर्गीय इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

पठानकोट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परमाणु शक्ति इंदिरा गांधी की देन : पाहड़ा

यूथ कांग्रेस जिला पठानकोट ने जिलाध्यक्ष तोषित महाजन की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के जन्म दिवस पर कार्यक्रम कराया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में यूथ कांग्रेस पंजाब जनरल सेक्रेटरी तथा पठानकोट के इंचार्ज केपी पाहड़ा तथा विशेष रूप से पंजाब सेक्रेटरी नवजोत संधू उपस्थित हुए। यूथ कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की।

केपी पाहड़ा, नवजोत संधू और तोषित महाजन ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के कुशल नेतृत्व में भारत ने परमाणु शक्ति को हासिल किया था, उन्हीं के कठिन परिश्रम से भारत विश्व में परमाणु ताकत के रूप में विकसित हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देश के विकास के लिए कई अहम योजनाएं चलाई। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी जी ने देश की एकता और अखंडता के लिए बलिदान दिया। उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी के सपनों पूरा करेंगे। इस अवसर पर एनएसयूआई डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट अभयम शर्मा, नेशनल कोऑर्डिनेटर मनप्रीत चड्ढा, प्रेसिडेंट हलका भोआ कुलजीत सैनी, यूथ प्रेसिडेंट हलका पठानकोट वरिंदर सिंह, यूथ प्रेसिडेंट हलका सुजानपुर रमन शर्मा भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें