पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:कोरोना से 3 और लोगों की मौत, 44 नए पॉजिटिव मिले, 35 लोग स्वस्थ हुए, 1453 की रिपोर्ट पेंडिंग

पठानकोट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भदरोआ एरिया के रहने वाले व्यक्ति का संस्कार करवाते स्वास्थ्य कर्मी।
  • कुल केस 2499, ठीक हुए 1603, मौत 42, एक्टिव मरीज 854, बुधवार को तीन और लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बुधवार को तीन और लोगों की कोरोना से मौत हो गई। एक व्यक्ति जीएमसी अस्पताल अमृतसर, दूसरा डीएमसी लुधियाना और तीसरा जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती था। कोरोना से मरने वालों में 58 वर्षीय व्यक्ति निवासी बैकसाइड एसडीएम कोर्ट, सुजानपुर के अरुण नगर का 50 वर्षीय व्यक्ति और पठानकोट का व्यक्ति है।

इससे कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 42 पहुंच गया है। वहीं, बुधवार को जिले में 44 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। हेल्थ विभाग के मुताबिक रैपिड एंटीजन टेस्ट से 36 लोग, ट्रूनेट मशीन से एक, प्राइवेट लैब से 7 लोग पॉजिटिव आए हैं। सेहत अधिकारियों का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों को चिंतपूर्णी अस्पताल और होम आइसोलेट किया जा रहा है। पॉजिटिव आए लोगों के पारिवारिक सदस्यों और कांटेक्ट हिस्ट्री में रहने वालों को होम क्वारेंटाइन कर उनके भी कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। एसएमओ डॉ.भूपिंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को कुल 276 सैंपलों की रिपोर्ट आई।

इसमें जिला पठानकोट के 39 लोग पॉजिटिव आए। जबकि, पॉजिटिव आए 5 लोग दूसरे जिले से संबंधित हैं। उन्होंने बताया कि आइसोलेट चल रहे कोरोना पॉजिटिव 35 लोगों को स्वस्थ होने पर घर भेजा गया। एसएमओ ने बताया कि बुधवार को को 900 लोगों के कोरोना की जांच के लिए टेस्ट लिए गए। इनकी जांच के लिए वीरवार को सैंपल अमृतसर भेजे जाएंगे।

वहीं, अमृतसर में भेजे हुए 1453 सैंपलों की रिपोर्ट आने का इंतजार है। बता दें कि जिले में अब तक कुल 2499 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें से 1603 लोग ठीक होकर घरों में जा चुके हैं। जबकि, कोरोना पॉजिटिव 42 लोगों की मौत हो चुकी है। जिलें में 854 केस एक्टिव चल रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें