पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब्ती:मॉडल टाउन में दुकान पर अवैध रूप से स्टोर कर रखे थे पटाखे, पुलिस ने रेड कर जब्त किए

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिहायशी एरिया में स्टोर किए थे पटाखे, 18 गट्टू चाइना डोर भी बरामद

दीपावली के चलते बिना लाइसेंस के अवैध रूप से पटाखा स्टोर करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। ढाकी रोड और घरोटा में पटाखे पकड़ने के बाद वीरवार को थाना डिवीजन नं.2 की पुलिस ने मॉडल टाउन एरिया में दारा दी हट्टी पर छापेमारी कर 20 पैकेटों में पटाखे और 18 चाइनीज डोर के गट्टू पकड़े। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए दुकानदार ने अपना नाम सौरभ निवासी मॉडल टाउन एरिया का रहने वाला बताया। थाना डिवीजन नंबर 2 के प्रभारी देवेंद्र प्रकाश ने बताया कि सूचना मिली कि मॉडल टाउन एरिया में दारा दी हट्टी के मालिक ने बिना लाइसेंस के अवैध रूप से पटाखे स्टोर किए हैं।

सब इंस्पेक्टर हरजिंद्र सिंह, एएसआई बलविंद्र कुमार, एएसआई हरप्रीत सिंह समेत पुलिस पार्टी ने मॉडल टाउन एरिया स्थित दुकान में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 20 पैकेटों में पटाखे और चाइनीज डोर के 18 गट्टू बरामद किए। एसएचओ ने बताया कि जिला प्रशासन के आदेश हैं कि पटाखा बेचने के लिए निर्धारित जगह पर लाइसेंस लेकर बेचें। लेकिन कुछ दुकानदार बिना लाइसेंस के अवैध रूप से पटाखा स्टोर कर रहे हैं। इसकी पुलिस को सूचना मिलने पर कार्रवाई जारी है। उन्होंने बताया कि मॉडल टाउन के रिहायशी एरिया में दुकान में पटाखे स्टोर किए गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें