पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

साैंपा ज्ञापन:कोविड केयर सेंटर से फारिग पैरामेडिकल स्टाफ व वालंटियर्स की मांग-सरकारी अस्पतालों में ज्वाइन करवाए कैप्टन सरकार

सुजानपुर/सरना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरकार के खिलाफ रोष जताते कोविड सेंटर से फारिग हुए पैरामेडिकल स्टाफ व वालंटियर। - Dainik Bhaskar
सरकार के खिलाफ रोष जताते कोविड सेंटर से फारिग हुए पैरामेडिकल स्टाफ व वालंटियर।

कोविड-19 के दौरान सरकारी अस्पतालों में रखे गए मेडिकल, पैरामेडिकल स्टाफ वालंटियर का शिष्टमंडल मलिकपुर में विधायक जोगिंद्र पाल से मिला। उन्होंने विधायक विधायक जोगिंद्र पाल और जिलाधीश पठानकोट को सेहत मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

सत्यजीत सिंह, बलजीत सिंह, संजीव कपूर, मुख्त्यार सिंह, रोहन, नरेंद्र, राजेश, रोहित सिंह, मनप्रीत सिंह ने विधायक जोगिंद्र पाल को बताया कि कोरोना महामारी के दौरान सरकारी अस्पतालों में हेल्थ सर्विस के लिए मेडिकल- पैरामेडिकल स्टाफ और वॉलंटियर्स की भर्ती की गई थी, जिन्होंने पूरे 5 महीने फ्रंट लाइन पर कोविड मरीजों की देखभाल की।

सरकारी अस्पतालों में बढ़िया सेवाओं को निभाया है, लेकिन अब अच्छा समय आने पर इन सभी की सेवाओं को खत्म कर बेरोजगार कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से एक तरफ घर-घर नौकरी देने का वादा किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ जिन लोगों ने फ्रंट लाइन पर ड्यूटी दी है। मुश्किल समय में सरकार का साथ दिया है उनको अब सही समय आने पर ड्यूटी से फारिग कर दिया गया है।

उन्होंने पंजाब सरकार से मांग कि सरकारी अस्पतालों में उनकी ड्यूटी को ज्वाइन कराया जाए। जहां भी पोस्ट खाली है, वहां मेडिकल स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ तथा वॉलंटियर्स को भर्ती किया जाए। विधायक जोगिंद्र पाल ने शिष्टमंडल को भरोसा दिलाया कि उनकी मांगों को सरकार के समक्ष रखकर इसका हल करवाएंगे। इस अवसर पर नीरज भंडारी, सर्वजीत सिंह, सत्यजीत सिंह, करिश्मा, अनीता, बंदना, केवल, ममता, संजीव कपूर मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...