चौथा आरोपी अब भी फरार / गोताखोरों ने 10 किलोमीटर तक खंगाली रावी नदी, चौथे दिन भी राकेश का नहीं लगा सुराग

X

  • तारागढ़ पुलिस ने हत्या के तीसरे आरोपी को पकड़ा, चौथा चल रहा फरार
  • तेज गाना बजाने से रोकने की रंजिश में हमला, दरिया में कूदा था युवक

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

पठानकोट. रावी दरिया में बहे तारागढ़ में पड़ते गांव गज्जू खालसा के रहने राकेश सिंह को चौथे दिन गोताखोरों ने 10 किलोमीटर तक ढूंढ़ा, पर कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि, पुलिस ने दरिया में पानी कम करवा दिया था। उधर, तारागढ़ पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोप में तीसरे युवक पंकज को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, मुकेश कुमार फरार चल रहा है।

तारागढ़ थाना प्रभारी सुरिंद्रपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए सुमेश व पंकज निवासी तारागढ़ और रतनगढ़ निवासी डिम्पल सिंह को कोर्ट में पेश किया। जहां उक्त तीनों का पुलिस रिमांड मिला है। वहीं, फरार चल रहे मुकेश कुमार को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। उधर, पीड़ित परिवार में चाचा ज्योति सिंह समेत पारिवारिक सदस्यों ने जिला पुलिस और प्रशासन से मांग रखी कि राकेश को जल्द ढूंढ़ा जाए।
बता दें कि गांव गज्जू खालसा में ट्रैक्टर पर निकलते वक्त युवकों को स्पीकर पर तेज आवाज में गीत लगाने से रोकने की रंजिश में 19 मई को आरोपियों ने तेजधार हथियारों से लैस होकर राकेश सिंह को मारने पहुंच गए। राकेश खुद को बचाने के लिए भागा।

हमलावरों ने करीब आधा किलोमीटर तक दौड़ाया। हमलावरों से बचने के लिए युवक रावी दरिया में कूद गया। इस दौरान युवक ने दरिया से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने तेजधार हथियार दिखाते हुए उसे बाहर नहीं निकलने दिया, जिससे युवक पानी के तेज बहाव में बह गया था। लोगों से जानकारी मिलने पर भतीजे राकेश सिंह को बचाने पहुंचे चाचा ज्योति सिंह व उसका बेटे जसवीर सिंह पर हमलावरों ने हमला कर जख्मी कर दिया था। तारागढ़ थाने में छोटा गज्जू निवासी ज्योति सिंह के बयान पर 4 लोगों के खिलाफ 302,307, 323,324, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया हुआ है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना