पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आज से सेवाओं पर होगा असर:डॉक्टर्स ने अपना खून निकालकर कोट और स्टेथोस्कोप पर छिड़का, विधायक के ऑफिस में दीवार पर चिपकाए

पठानकोट19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तीसरे दिन खून देकर शुरू की हड़ताल - Dainik Bhaskar
तीसरे दिन खून देकर शुरू की हड़ताल
  • नाराज डॉक्टर्स बोले...हम खून के आखिरी कतरे तक जंग जारी रखेंगे...
  • एनपीए के विरोध में डॉक्टर्स ने सिविल अस्पताल से पैदल मार्च निकालकर सरकार और वितमंत्री के खिलाफ किया प्रदर्शन
  • डॉक्टर्स का फैसला....आज से सिविल अस्पताल में टेंट लगाकर एसोसिएशन के पैड पर करेंगे चेकअप

बुधवार को तीसरे दिन जिले के सरकारी डाक्टर्स ने एनपीए में 5 प्रतिशत कटाैती के विरोध में 10-10 एमएल ब्लड निकालकर कोट और स्टेथोस्कोप पर लगाकर पैदल रोष मार्च निकालते हुए विधायक अमित विज के ऑफिस में पहुंचे। सिविल अस्पताल से निकाले रोष मार्च में डाॅक्टरों ने मांगों को लेकर पंजाब सरकार और वित मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और ब्लड से लथपथ कोट और स्टेथोस्कोप को विधायक अमित विज के ऑफिस में जाकर चिपकाए।

पंजाब सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन (पीसीएमएसए) जिला प्रधान डाॅ.मधुर मट्टू के नेतृत्व में हड़ताल में शामिल हुए डाॅ. अशोक ढिल्लो, डाॅ.शैरीइन, डाॅ.गीतिका, डाॅ.पुनीत गिल, डाॅ.साक्षी, डाक्टर अभय गर्ग, डाॅ.आकांक्षा, डाॅ.मनिंद्र आदि ने कहा कि एनपीए को घटाकर सरकार उनका खून चूस रही है। उन्होंने सरकार को जगाने के लिए ऐसा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती, शरीर में बचे खून के आखिरी कतरे तक अपनी जंग जारी रखेंगे। डाक्टरों ने पंजाब सरकार और वित मंत्री के नाम पर विधायक अमित विज के आफिस में मांग पत्र सौंपा।

सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक चेकअप करेंगे डॉक्टर्स

पीसीएमएसए के जिला प्रधान मधुर मट्टू ने बताया कि लोगों के हितों को मद्देनजर रखते हुए वीरवार से शनिवार तक सरकारी बिल्डिंग की छत के नीचे बैठने की बजाए बाहर प्रांगण में टेंट और टेबल लगाकर सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक एसोसिएशन के पैड पर मरीजों का चेकअप करेंगे।

खबरें और भी हैं...