पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आभार:डोगरा सर्टिफिकेट से आर्मी में मिली नौकरी, युवाओं ने निगम पहुंचकर विधायक अमित का किया धन्यवाद

पठानकोट6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डोगरा सर्टिफिकेट मिलते ही इंडियन आर्मी में नौकरी प्राप्त करने वाले 27 युवा शनिवार को निगम दफ्तर पहुंचे जहां उन्होंने इस नौकरी के लिए खास तौर पर एमएलए अमित विज और मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार जताया। इस दौरान एमएलए अमित विज ने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गठित अर्बन इन्फ्रास्ट्रक्चर बोर्ड का मेंबर भी हैं और डेढ़ साल से मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग कर युवाओं के डोगरा सर्टिफिकेट बनाए जाने को लेकर प्रयास किए जाते रहे हैं। जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा मोहर लगा दी गई है। इससे पूरे पंजाब के साथ-साथ जिला पठानकोट के 4 से 500 युवाओं को फायदा हुआ है।

उन्होंने कहा कि डोगरा कोई जाति नहीं है यह तो एक रीजन है, इसके लिए उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह का धन्यवाद किया है, जिनकी वजह से अब इन युवाओं को इंडियन आर्मी में नौकरी मिल गई है। निगम दफ्तर पहुंचे गांव नंगलभूर, घियाला, कौंतरपुर, अनेड़, केबा, गांव अंदोई और गांव गुड़ाकलां से विशाल, राजा, रोहित, राजेंद्र, गुरप्रीत सिंह, आकाश, नितिन शर्मा, संदीप सलारिया, गोल्डी, विशाल, केश्व, डिंपल व अशोक ने एमएलए अमित विज का डोगरा सर्टिफिकेट को लेकर किए गए प्रयासों धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की बदौलत उन्हें इंडियन आर्मी में नौकरी मिली है। अब 5 जून से लेकर 25 जून के बीच ट्रेनिंग के लिए जाएंगे। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आशीष विज, पूर्व पार्षद पन्ना लाल भाटिया, पूर्व पार्षद राकेश बबली, पूर्व पार्षद गौरव वडैहरा और पूर्व पार्षद अजय कुमार भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें