पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:शिक्षा प्रोवाइडर्स ने की रेगुलर करने और नाकों पर लगाई ड्यूटी रद्द करने की मांग

पठानकोट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला प्रधान मुनीष की अध्यक्षता में हुई यूनियन की बैठक में

शिक्षा प्रोवाइडर अध्यापक यूनियन की ओर से रेगुलर करने की मांग को लेकर संघर्ष शुरू करने की चेतावनी दी है। यूनियन की बैठक में जिला प्रधान मुनीष की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में शिक्षकों की मांगों पर चर्चा करने के साथ ही कोरोना संक्रमण के दौरान हो रहे आर्थिक नुकसान के बारे में चर्चा की गई।

साथ ही मांग की गई कि शिक्षा प्रोवाइडरों की ड्यूटी कोरोना के चलते नाकों पर लगाई गई है और उन्हें रद्द किया जाए। उन्होंने कहा कि शिक्षा प्रोवाइडर्स को न तो मेडिकल भत्ता और न ही डीए व अन्य भत्ते दिए जा रहे हैं।

15 साल से 10 से 11 हजार रुपए वेतन पर काम कर रहे हैं, लेकिन रेगुलर नहीं किया जा रहा है। जिला प्रधान ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साल 2016  में उनके धरने में आकर कैबिनेट की पहली मीटिंग में सभी शिक्षा प्रोवाइडर्स को रेगुलर करने का वादा किया था, लेकिन वह इलेक्शन स्टंट ही बनकर रह गया है और उन्हें आज तक उन्हें रेगुलर नहीं किया गया।

उन्होंने मांग की कि पहले शिक्षा प्रोवाइडर्स को रेगुलर किया जाए अन्यथा उन्हें संघर्ष शुरू करना पड़ेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें