पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सतर्क रहिए:डाॅक्टर की पत्नी समेत डेंगू के आठ मरीज मिले, कोरोना के दो नए पॉजिटिव आए

पठानकोट20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना से ज्यादा डेंगू के मरीज मिल रहे हैं। साेमवार को कोरोना के दो और डेंगू के आठ मरीज पॉजिटिव मिले हैं। डेंगू की चपेट में डॉक्टर की पत्नी भी आ चुकी है। डेंगू पाॅजिटिव आए मरीजों में 30 वर्षीय युवक निवासी रामशरणम कालोनी, 19 वर्षीय युवक सेनगढ़, 32 वर्षीय महिला निवासी सुंदरनगर, 30 वर्षीय व्यक्ति निवासी कीडी खुर्द, 50 वर्षीय व्यक्ति निवासी सुजानपुर, 53 वर्षीय महिला निवासी मिशन रोड, 13 वर्षीय युवती

निवासी ढांगू रोड और 44 वर्षीय व्यक्ति निवासी रेणुका मंदिर के रहने वाले हैं। जिससे जिले में अब डेंगू पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 39 पहुंच गई है। जिला एपिडिमोलाॅजिस्ट डाॅक्टर साक्षी का कहना है कि यह लोग कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जिन्हें बुखार न उतरने पर सिविल में डेंगू का टेस्ट करवाया। लैब में 18 लोगों के हुए टेस्टों में 8 लोग डेंगू पाजिटिव मिले हैं।

हेल्थ टीम ने माडल टाउन और चार मरला क्वार्टर में स्प्रे करवाई
वहीं हेल्थ टीम ने माडल टाउन और चार मरला क्वार्टर में डेंगू के केस मिलने पर वहां पहुंचकर स्प्रे की। हेल्थ टीम ने कूलरों, घरों के अंदर और बाहर स्प्रे की और लोगों को डेंगू के प्रति अवेयर किया। मौके पर अश्विनी काला व हैल्थ टीम के सदस्य साथ रहे।

सरकारी प्राइमरी स्कूल भरोली कलां में 141 स्टूडेंट्स समेत स्टाफ के लिए गए सैंपल

सोमवार को डाॅक्टर जीवन प्रकाश की मौजूदगी में हेल्थ टीम ने गवर्नमेंट हाई स्कूल और गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल भरोली कलां में 141 स्टूडेंट्स और स्टाफ के कोरोना की जांच हेतु सैंपल लिए गए। उनके साथ रणजीत पाल व रेणु शर्मा साथ रहे। अब तक जिले में 14 स्टूडेंट पॉजिटिव आ चुके हैं।

खबरें और भी हैं...