पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद का मामला:आरोपी वकील पर कार्रवाई की मांग को लेकर फर्द केंद्र का स्टाफ हड़ताल पर

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फर्द केंद्र में वकील और मुलाजिम के बीच हुए विवाद का मामला

फर्द केंद्र में वकील और मुलाजिम में विवाद बढ़ता जा रहा है। वकीलों पर पर्चा दर्ज किए जाने की मांग को लेकर फर्द केंद्र ऑपरेटर यूनियन ने कामकाज ठप कर हड़ताल शुरू कर दी है। इसके चलते फर्द केंद्र में काम को आए लोगों को वापिस लौटना पड़ गया। शुक्रवार को फर्द केंद्र में एडवोकेट विशाल शर्मा फर्द निकलवाने गए थे, जहां पर काम को लेकर मुलाजिमों के साथ नोक झोंक हो गई। डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन ने साथी वकील के साथ गाली-गलौच करने वाले मुलाजिमों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया। दूसरी तरफ फर्द केंद्र के मुलाजिमों ने मारपीट का आरोप लगा हड़ताल पर चले गए थे।

इस मौके पर फर्द केंद्र ऑपरेटर यूनियन के प्रधान रजनीकांत, जनरल सेक्रेटरी जसविंद्र सिंह, उप प्रधान दीपक कुमार, प्रेस सचिव मुनीष कुमार ने कहा कि फर्द केंद्र के ऑपरेटर के साथ मारपीट के आरोप लगाते हुए हमलावरों पर पर्चा दर्ज नहीं होने पर हड़ताल जारी रखने का फैसला किया है। यूनियन नेताओं ने आरोप लगाया कि अक्सर वकील अपने काम का रौब दिखाते हुए दफ्तर में आकर धक्केशाही करते हैं। उनका आरोप है कि वकीलों की ओर से तहसील दफ्तर कांप्लेक्स में जिले के अधिकारियों के खिलाफ गलत शब्दावली की इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते कर्मचारी यूनियन में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घटना का गंभीर नोटिस लिया गया है। इस मौके पर गौरव कुमार, राजेश कुमार, अमरजीत, सोनिया, पूनम, मीनाक्षी देवी, शिवानी, वीरता, गुरदीप सिंह मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें