पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:किसानों ने कृषि सुधार कानून के विरोध में रिलायंस पेट्रोल पंप के बाहर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका

सुजानपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि सुधार कानून के विरोध में किसान संयुक्त फ्रंट ने सुजानपुर में रिलायंस पेट्रोल पंप के बाहर कृषि सुधार कानून के विरोध में धरना देकर प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका। किसान नेता बलवंत सिंह घो, किसान सभा के मीत सिंह, रंजीत सिंह ने कहा की केंद्र सरकार की ओर से पारित किए किसान विरोधी कानून का वह विरोध करते हैं।

इन कानूनों से देश का किसान पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा। मंडीकरण सिस्टम खत्म हो जाएगा। प्राइवेट कंपनियों का एकाधिकार हो जाएगा। किसानों को उनकी फसल का सही मूल्य नहीं मिलेगा। देश का किसान पहले ही काफी आर्थिक बदहाली का सामना कर रहा है। इस कानून से किसानों की स्थिति और बदहाल हो जाएगी। केंद्र सरकार ने दिल्ली में किसानों को बातचीत के लिए बुलाया था लेकिन सरकार की मंशा ठीक न होने के कारण कोई फैसला नहीं हो सका।

एक साजिश के तहत यह कानून बनाए गए हैं, जिसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जब तक उक्त काला कानून रद्द नहीं होता तब तक उनका प्रदर्शन चलता रहेगा। इस मौके पर लोक भलाई वेलफेयर सोसायटी के हरदेव सिंह, कामरेड शिवकुमार, गेजा सिंह, ध्यान सिंह, बलबीर सिंह, मनविंदर सिंह, विजय कुमार, सत्यदेव सैनी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें