पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एमएलए की लोगों से अपील:जालसाजों ने एमएलए अमित के स्वर्गीय पिता का जाली सोशल अकाउंट बना शुरू की आॅनलाइन ठगी

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ...पिता जी के नाम पर फर्जी एकाउंट है कोई मदद न दें

कोरोनाकाल में सोशल नेटवर्क पर जालसाजों का कब्जा बढ़ने लगा है। अब जालसाजों ने पठानकोट के एमएलए अमित विज के स्वर्गीय पिता पूर्व नगर कौंसिल प्रधान अनिल विज के नाम पर सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर कई लोगों से ऑनलाइन उगाही भी शुरू कर दी।

मामले की जानकारी मिलने पर एमएलए अमित ने पुलिस से ऐसे जालसाजों के खिलाफ कार्रवाई को कहा है। बता दें कि पिछले साल अनिल विज का निधन हो गया था। इससे पहले ब्राह्मण सभा के प्रधान अश्वनी शर्मा और भाजपा के पूर्व जिला प्रधान अनिल रामपाल का फेक सोशल मीडिया आकउंट बनाकर उगाही की शिकायतें भी पुलिस तक पहुंच चुकी है।

एमएलए ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनके पिता के नाम पर किसी ने जाली अकाउंट तैयार किया है यदि कोई रिक्वेस्ट या फिर कोई किसी भी तरह से मदद के तौर पर पैसे की मांग करते हैं तो उससे परहेज किया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस के जरिए ऐसे जालसाजों का पता लगाकर उन्हें पकड़वाया जाएगा।

काबिलेगौर है कि मई में ब्राह्मण सभा के प्रधान अश्वनी शर्मा और पिछले साल दिसंबर में भाजपा के पूर्व जिला प्रधान अनिल रामपाल के नाम पर भी फेक अकाउंट बनाकर उगाही करने के मामले सामने आ चुके हैं। तब उनके परिचितों से ऑनलाइन 10 से लेकर 20 हजार रुपए की डिमांड की गई थी ये पैसा बाद में वापस करने को कहा था।

खबरें और भी हैं...