पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

23 को करेंगे सीएम हाउस का घेराव:एनपीए में 5% कटौती के विरोध में आज भी सरकारी डॉक्टर ओपीडी में नहीं बैठेंगे

पठानकोट3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओपीडी सेवाएं इलेक्टिव सर्जरी रखेंगे बंद, 23 को करेंगे सीएम हाउस का घेराव

एनपीए में 5 प्रतिशत कटौती के विरोध में वीरवार को भी पंजाब सिविल मेडिकल सर्विस एसोसिएशन जिला पठानकोट के डॉक्टर्स ओपीडी में मरीजों का चेकअप नहीं करेंगे। सिविल अस्पताल के प्रांगण में डॉक्टर एकजुट होकर सरकार के खिलाफ रोष जताएंगे। वहीं 23 जुलाई को जिले के सभी डॉक्टर्स चंडीगढ़ में सीएम हाउस का घेराव करने पहुंचेंगे।

जहां प्रदेश भर से डॉक्टर्स शामिल होंगे। पीसीएमएसए के जिला प्रधान डाॅ. मधुर मट्‌टू, डाॅ. विश्व बंधु, डाॅ. शैरीइन, डाॅ. पुनीत गिल, डाॅ. साक्षी, डाॅ. अभय गर्ग, डाॅ. आकांक्षा, डाॅ. अशोक ढिल्लो, सलिंद्र, डाॅ. अश्विनी ने सरकार के प्रति रोष जताते हुए कहा कि स्टेट कमेटी के फैसले के मुताबिक 22 जुलाई तक ओपीडी का बायकाट कर इलेक्टिव सर्जरी समेत कामकाज प्रभावित रखेंगे। 23 को चंडीगढ़ में सीएम हाउस का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर सरकार फिर भी नहीं मानी तो संघर्ष की नई रूपरेखा बनाकर सरकार के खिलाफ मोर्चा जारी रखा जाएगा।

डाॅक्टरों ने सरकार को जगाने को स्कैच बना स्लोगन लिखे
सिविल के डॉक्टरों ने सरकार को जगाने के लिए स्कैच तैयार कर स्लोगन लिखे। डॉक्टरों का कहना है कि इस स्कैच के माध्यम से सोई हुई सरकार को नींद से जगाना है। डाक्टरों की ओर से बनाए गए स्कैच में निजीकरण, तीसरी लहर की कोई न चौथी साडे ते वरनी है, कुछ कर लो, स्लोगन बनाए गए।

खबरें और भी हैं...