पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच होगी:सरकारी मुलाजिमों को लगा टिक टॉक का रोग, सिविल की महिला डॉक्टर का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिकारियों को लग रहा है टिक टॉक का रोग,वीडियों हो रही वायरल
  • एसपी (डी) प्रभजोत सिंह विर्क बोले, सरकारी मुलाजिम नहीं डाल सकता वीडियों, जांच होगी

केंद्र सरकार ने 59 चीनी ऐप बंद करने का एलान कर दिया, लेकिन टिक टॉक जैसे एप पर अपनी वीडियो बनाकर डालने का रोग आम लोगों के साथ जिले के कई सरकारी मुलाजिमों और अफसरों को भी लग गया है।

सिविल अस्पताल की एक महिला डॉक्टर के टिक टॉक वीडियो तो लगातार वायरल हो रहे हैं और लोग उसमें अश्लीलता ढूंढ रहे हैं।

आम लोगों के साथ जिले के कई सरकारी मुलाजिमों में टिक टाक की लत को लेकर काफी चर्चाएं हैं। डिप्टी कमिश्नर दफ्तर से जुड़े एक अधिकारी की तो सैकड़ों की संख्या में टिक टाक वीडियो बनी हैं। इसी प्रकार एएसआई स्तर के एक पुलिस कर्मी की वीडियो भी वायरल हुईं।

सिविल अस्पताल में कार्यरत एक महिला डॉक्टर की टिक टाक वीडियो तो सैकड़ों की संख्या में वायरल हुईं। युवाओं का कहना है कि कई टिक टाक वीडियो अश्लील भी हैं।

सरकारी मुलाजिमों की ओर से  इस प्रकार की टिक टाक वीडियो बनाकर वायरल करने के बारे में पूछने पर जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी कुछ बताने को तैयार नहीं हैं। वीडियो के साथ अश्लील गाने भी फिल्माए गए हैं। 

 उधर, एसपी (डी) प्रभजोत सिंह विर्क ने कहा कि कोई सरकारी मुलाजिम या अन्य अश्लील वीडियो बनाकर टिक टॉक पर नहीं डाल सकता है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।   

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें