पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पठानकोट-अमृतसर हाईवे:दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में ग्रिफ में तैनात कर्मचारी की मौत, एक गंभीर

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बारठ साहिब-जसवाली के पास लिंक रोड पर हादसा

पठानकोट-अमृतसर हाईवे बारठ साहिब-जसवाली के पास लिंक रोड से आए बाइक सवार ने हाइवे पर जा रहे बाइक सवार ग्रिफ कर्मी को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार ग्रिफ कर्मी सरदूल सिंह निवासी रछपालवां की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक को भी गंभीर चोटें आने पर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर सदर पुलिस पहुंची। रछपालवा निवासी सरदूल सिंह ग्रिफ में नौकरी करता था। वह शुक्रवार घर से सवेरे साढ़े 8 बजे ड्यूटी पर पठानकोट की ओर जा रहे थे। जब बारठ साहिब के पास पहुंचे तो लिंक रोड से एक बाइक पर सवार युवक तेज रफ्तार से आया और सीधे बाइक सवार ग्रिफ कर्मी को टक्कर मार दी। हादसे में जख्मी दोनों लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया।

जहां ग्रिफ में तैनात सरदूल सिंह की मौत हो गई। घायल अमृतसर का बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइकें कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिवार वालों के बयान पर कार्रवाई करेंगे।

ट्रक की टक्कर से पोल स्कूटी पर गिरा, दो जख्मी

सरना अड्‌डे के पास बैक करते वक्त ट्रक ने पोल को टक्कर मार दी। इससे पोल गिरकर स्कूटी सवार गिरने से दो लोग जख्मी हो गए। घायल पुलिस मुलाजिम ओमप्रकाश निवासी गोतरा लाहड़ी कोठे की टांग व बाजू फ्रेक्चर हो गई। जबकि उसके भाई सोमराज को भी चोटें आई। घायल ओमप्रकाश शाहपुरकंडी थाने साइड पुलिस मुलाजिम है और उसका भाई सोमराज पीडब्ल्यूडी में कार्यरत है। गोतरा लाहड़ी कोठे से दोनों भाई स्कूटी पर ड्यूटी पर जा रहे थे। पठानकोट-अमृतसर हाईवे पर सरना के पास एक चालक ने ट्रक बैक करते हुए पोल को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान पोल गिरकर स्कूटी सवार दो भाईयों पर जा गिरा, जिससे दोनों लोग जख्मी हो गए।

घायल ओमप्रकाश ने बताया कि उसने भाई को मलिकपुर के पास छोड़ना था और उसने खुद शाहपुरकंडी में ड्यूटी पर पहुंचना था। रास्ते में यह हादसा हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर सदर पुलिस पहुंची और घायलों के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें