पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:होटल एसो. व व्यापार मंडल के सदस्य एसएसपी से मिले होटल कारोबारी पर दर्ज केस की जांच कराने की मांग

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-पुलिस ने दर्ज किया है झूठा मामला

डिस्ट्रिक्ट पठानकोट होटल और रेस्टोरेंट एसोसिएशन और पठानकोट व्यापार मंडल का संयुक्त प्रतिनिधिमंडल एसएसपी पठानकोट गुलनीत सिंह खुराना से मिला तथा पठानकोट कैंट स्टेशन के पास सागर होटल के मालिक पाल सिंह के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर की जांच कराने की मांग की।

एसोसिएशन के कहना था कि पाल सिंह पर साजिशन केस दर्ज किया गया है और थाना डिवीजन नं.2 की पुलिस ने झूठा मामला बनाकर केस दर्ज किया है। प्रतिनिधिमंडल में होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के प्रधान नितिन महाजन लाडी, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश औल, कैशियर सुभाष गुप्ता, महासचिव दबिंदर सिंह मिंटू, व्यापार मंडल प्रदेश सचिव एलआर सोढी, प्रधान नरेश अरोड़ा, सुनील महाजन, चाचा वेद प्रकाश, पाल सिंह शामिल थे। प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि पाल सिंह को साजिशन फंसाया गया है। लिहाजा मामले की जांच कराकर उन्हें इंसाफ दिलाया जाए। एसएसपी ने आश्वासन दिया कि जांच कराकर इंसाफ दिलाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें