पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कौंसिल चुनाव:11 वार्डों में भाजपा के उम्मीदवार तय नहीं तीन जगह कांग्रेस भी कर रही माथापच्ची

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस-भाजपा ने घोषित किए कैंडीडेट, दोनों पार्टियों के कई पार्षद होंगे चुनाव से बाहर
  • वार्ड 13 और 19 में किसी भी पार्टी ने घोषित नहीं किया उम्मीदवार

कांग्रेस और भाजपा ने पठानकोट नगर निगम चुनाव के लिए शनिवार को अपने कैंडीडेट घोषित कर दिए। हालांकि भाजपा 11 वार्डों में अपने कैंडीडेट तय नहीं कर पाई। कांग्रेस ने भी 3 वार्डों में उम्मीदवाराें का ऐलान नहीं किया। दोनों पार्टियों के कई पार्षद इस बार चुनाव से बाहर रहेंगे। कई वाॅर्डों में रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा। शहर के पहले मेयर अनिल वासुदेवा की पत्नी राशि वासुदेवा चुनाव मैदान में उतरी हैं।

सांसद सन्नी देओल की कोठी पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि वार्ड 6, 8, 13, 14, 18, 19, 28, 34, 36, 47 और वार्ड 50 के कैंडीडेट फाइनल नहीं हाे सके। बताया कि वाॅर्ड 6 से सतपाल खुल्लर भाजपा पार्षद थे वहां कांग्रेस से जोगिंदरपाल कैंडीडेट हैं।

13 से वीणा अली पार्षद थीं जो नरिंद्र परमार की करीबी हैं। वार्ड 14 में संजू महाजन और राेशनलाल के बीच टिकट की दावेदारी है। वार्ड 18 से कांग्रेस के पन्ना भाटिया, 28 से राकेश बबली, 34 से रोहित स्याल, वार्ड 28 से विक्रम महाजन, 36 से गणेश कुमार, 50 से चरनजीत सिंह के खिलाफ कैंडीडेट तय करने में भाजपा मंथन कर रही है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि इन वाॅर्डो में कई-कई दावेदार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें