पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:सुजानपुर की ग्रीन कॉलोनी में दिनदहाड़े घर के ताले तोड़ ढ़ाई तोले सोने का किट्टी सैट और 25 हजार नकदी चोरी

पठानकोट8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेठ के घर गई थी घर की मालकिन, महिला की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ केस

चोर दिनदहाड़े सुजानपुर के मोहल्ला ग्रीन कॉलोनी में एक बंद घर के दरवाजे के लॉक तोड़कर अलमारी से ढ़ाई तोले सोने का किट्टी सैट, 4 ग्राम ज्वैलरी और 25 हजार नकदी चुरा ले गए। महिला लौट रही थी तो उसने घर वाली साइड से गली से दो युवकों को आते देखा।

महिला ने घर जाकर देखा तो लॉक टूटे थे और सामान बिखरा पड़ा था। गोदरेज की अलमारी खुली थी, जिसमें से सामान चोरी था। महिला ने तुरंत सूचना सुजानपुर थाने की पुलिस को दी।

शिकायतकर्ता सुजानपुर के ग्रीन कॉलोनी निवासी सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति अशोक कुमार ड्यूटी पर गया था। वह घर में अकेली थी। दोपहर को किसी काम से जेठ जोगिंद्रपाल के घर गई थी। जब जेठ के घर से वापस लौट रही थी तो गली से दो युवक निकल रहे थे, जिन्हें वह पहले से जानती थी।

उसने अपने घर के अंदर जाकर देखा तो घर के दरवाजे का लॉक टूटा था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। गोदरेज अलमारी के लोहे के लॉक टूटे हुए थे। चेक करने पर एक किट्टी सैट ढ़ाई तोले सोने का, एक छोटा पर्स, जिसमें 4 ग्राम सोना और 25 हजार नकदी चोरी थे। उन्होंने कहा कि सारा सामान उक्त दोनों लोग ले गए हैं। सूचना पर सुजानपुर पुलिस पहुंची। उधर, पुलिस का कहना है कि महिला के बयानों के आधार पर अजय कुमार और अरुण कुमार निवासी सुजानपुर के खिलाफ 454, 380 के तहत मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें