कोरोना अपडेट / लमीनी के कारोबारी के संपर्क में रहा इंदिरा कालोनी का बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव, बेटे समेत 52 की रिपोर्ट निगेटिव

Indira Colony was in touch with a laminate businessman, elderly Corona positive, 52 reports including son, negative
X
Indira Colony was in touch with a laminate businessman, elderly Corona positive, 52 reports including son, negative

  • जिले में कुल 45 केस, 16 एक्टिव, 27 ठीक हो चुके और 2 की हो चुकी मौत

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 05:00 AM IST

पठानकोट. लमीनी के कारोबारी के संपर्क में आए इंदिरा कालोनी निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। जबकि, बुजुर्ग के बेटे समेत अन्य 52 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डमटाल में लमीनी के कारोबारी के साथ ही इंदिरा कालोनी निवासी व्यक्ति का भी करियाना सप्लायर का काम है। पिता के साथ बेटा भी काम करता है। हेल्थ विभाग की मानें तो यह व्यक्ति और उसका बेटा खांसी, जुकाम की दवा ले रहे थे।

बाप-बेटे में कोरोना जैसे लक्ष्ण दिखने पर कोरोना टेस्ट करवाया गया था।  बुधवार को आई 5 लोगों की रिपोर्ट में इंदिरा कालोनी निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव निकाला। बुजुर्ग को पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर अब बुजुर्ग को चिंतपूर्णी मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया है। बता दें कि अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45 पहुंच गई है।

इनमें 14 लोगों में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जबकि 13 को सरकार की नई डिस्चार्ज पॉलिसी के मुताबिक घर भेजकर आइसोलेट किया है। वहीं, सुजानपुर की महिला व मामून के रहने वाले व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं, हाल ही में हरिनगर में फैमिली के 7 लोग, कोटली मुगलां और बैंक कालोनी के व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव आया है। इन्हें चिंतपूर्णी मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया हुआ है। जिले में कोरोना के 16 एक्टिव केस हो गए हैं। 

खांसी-जुकाम समेत 74 लोगों की सैंपलिंग

एसएमओ डॉ.भूपिंद्र सिंह का कहना है कि 53 लोगों की आई रिपोर्ट में 52 निगेटिव हैं। इंदिरा कालोनी के रहने वाले एक बुजुर्ग में कोरोना पॉजिटिव आने पर चिंतपूर्णी मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया है। वहीं, बुधवार को खांसी, जुकाम व रूटीन में आए 74 लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए। इनको जांच के लिए अमृतसर भेजा जाएगा।


आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना