पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

औचक निरीक्षण:इमरजेंसी और वार्डों में जाकर खुद मरीजों से बात की खामियां मिलने पर प्रबंधन को सुधारने के दिए निर्देश

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हेल्थ सर्विसेज पंजाब के डायरेक्टर का सिविल में औचक निरीक्षण
  • कहा-कोरोना के लेबल-1, 2 व 3 के मरीजों को बेहतर इलाज दें

शनिवार को डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज पंजाब के डॉक्टर मनजीत सिंह समेत 3 मेंबरी टीम के साथ सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने कोरोना काल के बीच इमरजेंसी में लोगों को दी जा रही सुविधाओं को लेकर इमरजेंसी समेत वार्डों में मरीजों का खुद हालचाल जाना और मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। सिविल अस्पताल प्रबंधन को डायरेक्टर के आने का पता नहीं था। इससे अस्पताल प्रबंधन व स्टाफ हक्का बक्का रह गया। हालांकि, डायरेक्टर ने कोरोना के दौरान लोगों की सैंपलिंग से लेकर कोरोना पॉजिटिव आने वाले लेबल-1, 2 और 3 के मरीजों को बेहतर इलाज देने के लिए कहा।

डायरेक्टर डॉ. मनजीत सिंह ने सिविल अस्पताल की इमरजेंसी, ब्लड बैंक, मदर चाइल्ड एंड केयर सेंटर (एमसी) व जनऔषधि का दौरा किया। निरीक्षण के दौरान मरीजों को आ रही परेशानियों और मिलने वाली सुविधाओं को लेकर कई खामियां मिलीं। उन्होंने मौजूद एसएमओ डॉ.भूपिंद्र सिंह को हिदायत की है कि इन्हें तुरंत दुरुस्त करें। डॉ. मनजीत सिंह ने कहा कि उनकी ओर से पंजाब के अलग-अलग सरकारी अस्पतालों का दौरा किया जा रहा है। टीम के साथ डॉ. हरविंद्र सिंह चीमा, डॉ.भूपिंद्र भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें