पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मीटिंग का आयोजन:आधुनिक विहार सोसायटी के जगदीश सैनी प्रधान और अशोक सूदन सीनियर वाइस प्रधान बने

पठानकोट11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आधुनिक विहार कालोनी वेलफेयर सोसायटी की जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन डलहौजी रोड स्थित होटल में किया गया। मीटिंग में सर्वसम्मति से टीम का कार्यकाल दो वर्ष के लिए बढ़ा दिया गया और पहले की भांति जगदीश सैनी को प्रधान, एडवोकेट अशोक सूदन को सीनियर वाइस प्रधान तथा मनजीत सिंह जग्गी को सेक्रेटरी के पद से नवाजा गया। टीम ने चाहे कालोनी में लाइट की समस्या रही हो, पेयजल किल्लत, सीवरेज ब्लाकेज की यां फिर गलियों-नालियों की समस्या आई हो, तुरंत एक्शन लेकर प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया है जिसके परिणाम स्वरूप उक्त टीम का कार्यकाल दो वर्षों के लिए और बढ़ा दिया गया। नवनियुक्त

पदाधिकारी प्रधान जगदीश सैनी व सीनियर वाइस प्रधान एडवोकेट अशोक सूदन एवं मनजीत सिंह जग्गी ने उपस्थित जनों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि उन्हें एक बार पुन: जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसे वह बखूबी पूरी ईमानदारी एवं निष्ठापूर्वक निभाएंगे एवं कालोनी निवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर कर्नल बख्शी, रमन पुरी, मैनी, डीएस ठाकुर, डाॅ. भुपिन्द्र, कर्नल प्राशर, बीएम वर्मा आदि उपस्थित थे।वहीं दूसरी तरफ आधुनिक बिहार कालोनी वेलफेयर सोसायटी द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए डाॅ. सुरेश कौल ने टीम को 15 सोलर लाइटें जबकि क्रशर उद्योगपति एचएस मैनी ने 5 सोलर लाइटें भेंट की हैं ताकि रात के समय यह स्ट्रीट लाइटें हर समय जगमगाती रहें। डाॅ. सुरेश कौल तथा एचएस मैनी ने कहा कि जिस प्रकार से इन्होंने टीम सदस्यों को साथ लेकर कालोनी की भलाई के लिए एवं उसे सुचारू रूप से चलाने हेतु जो प्रयास किए हैं वह काबिले तारीफ हैं।

खबरें और भी हैं...