सुजानपुर / इंसाफ के लिए दूसरे दिन भी धरने पर बैठा कृष्णा का परिवार, कानूनी सेवाएं अथॉरिटी की टीम ने किया संपर्क

Krishna's family sat on dharna for second day for justice, legal services authority's team contacted
X
Krishna's family sat on dharna for second day for justice, legal services authority's team contacted

  • इलाज न मिलने से सुजानपुर के 6 साल के बच्चे की मौत का मामला

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

पठानकोट. 26 दिन पहले इलाज न मिलने से हुई सुजानपुर निवासी 6 साल के  कृष्णा के परिवार ने इंसाफ के लिए सुजानपुर में दूसरे दिन भी धरना जारी रखा। कृष्णा के पिता उपेंद्र झा, माता कल्पना झा और डॉ. धीरज सिंह ने कहा कि अभी तक मामले में सुजानपुर पुलिस ने किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है। उनकी ओर से पुलिस प्रशासन और एसडीएम अर्शदीप सिंह को बयान दे दिए गए थे।

सभी सबूत दिए जा चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। कृष्णा के माता-पिता का कहना है कि अगर इलाज मिल जाता तो बच्चा आज हमारे बीच होता, लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही के चलते हमारे मासूम बच्चे की जान चली गई। हम चाहते हैं कि जो हमारे साथ हुआ है वह दोबारा किसी के साथ न हो। कृष्णा को इंसाफ दिलाने के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है। जब तक कृष्णा का इलाज न करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई नहीं करता तब तक धरना जारी रहेगा। डॉ. धीरज सिंह ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में पंजाब कानूनी सेवाएं अथॉरिटी मोहाली को भी शिकायत दर्ज करवा दी थी, वहीं धरना स्थल पर जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी पठानकोट की टीम पहुंची।

टीम में शामिल पीएलबी विनोद कुमार ने बताया कि कोर्ट में फिलहाल मंगलवार तक छुट्टियां हैं। इस संबंधी सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट जितेंद्र पाल सिंह को घटना संबंधी अवगत करवा दिया गया है। वह बुधवार को आकर पीड़ित परिवार के बयान लेकर बनती कानूनी कार्रवाई करेंगे। इस अवसर पर दलबीर सैनी, कामरेड देवराज, विनय, मनोज कुमार, मंशु मन्हास, लक्ष्मण मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना