पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लिया जायजा :मामून मार्केट में लगेंगी लाइटें, दुरुस्त होंगे सफाई प्रबंध

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक अमित विज के निर्देश पर नगर निगम की टीम ने दौरा कर लिया जायजा
Advertisement
Advertisement

पिछले 5 सालों में म्यूनिसिपल कार्पोरेशन पठानकोट में जनता द्वारा चुनी गई प्रशासनिक टीम कायम रहने के बावजूद मामून बाजार में विकास के नाम पर एक बल्ब भी नहीं लगा और सिंबल चौक से लेकर टीसीपी गेट तक सफाई व्यवस्था रामभरोसे रही।

इसी दर्द को लेकर व्यापार मंडल मामून की टीम ने अध्यक्ष संजीव महाजन की अध्यक्षता में विधायक पठानकोट अमित विज से मिली तथा बाजार की समस्याएं बताईं। विधायक के निर्देश पर एक टीम ने मामून बाजार का निरीक्षण किया।

टीम में सीनियर कांग्रेस नेता पन्नालाल भाटिया, पूर्व पार्षद राकेश बबली, कारपोरेशन अधिकारी सीएसआई दीपक कुमार, जेई नरेश कुमार, सुपरवाइजर अनिल कुमार, अमित ने मामून बाजार का अवलोकन किया और डिफेंस रोड, मामून बाजार लाइट्स और सिंबल चौक से लेकर टीसीपी गेट तक सफाई व्यवस्था सुचारू ढंग से चलाने का एक खाका तैयार किया।

अधिकारियों ने कहा इसकी रिपोर्ट तैयार कर उसे अमली जामा पहनाया जाएगा। इस मौके पर व्यापार मंडल मामून चेयरमैन दलबीर सिंह, अध्यक्ष संजीव महाजन, जनरल सेक्रेटरी केशव कुमार, गौरव शर्मा, पीआरओ मनजीत गिल, टीसीपी मार्केट अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नरेश लक्की, राकेश, बिल्लू मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement