पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण:लायंस क्लब ने राहगीरों के आराम के लिए सिंबल चौक में बनाई शेड

पठानकोट7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे कदम बढ़ाने वाली लायंस क्लब पठानकोट के सदस्यों ने प्रधान अशोक बाम्बा के नेतृत्व में शहर के सिंबल चौक में राहगीरों के विश्राम करने के लिए एक शेड का निर्माण करवाया। मंगलवार को मुख्यातिथि पूर्व जिला गर्वनर सतीश महेंद्रू ने क्लब सदस्यों के साथ शेड का उद्घाटन किया।

अध्यक्ष अशोक बाम्बा और पीडीजी सतीश महेंद्रू ने कहा कि सिंबल चौक के नजदीक यात्रियों व राहगीरों के बैठने की कोई व्यवस्था नहीं थी, वहां रुकने वाले लोग परेशान दिखते थे। लोगों की इस दिक्कत को दूर करने के लिए लायंस क्लब प्रयास कर नई शेड का निर्माण करवाया है।

उन्होंने कहा कि लायंस क्लब मानवता की सेवा के लिए हर समय तत्पर है। इस मौके पर सचिव समीर गुप्ता, कोषाध्यक्ष हरजीत सिंह, पीआरओ नरेंद्र महाजन, उपाध्यक्ष राजीव खोसला, चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी, एडमिनिस्ट्रेटर राकेश अग्रवाल, संजीव गुप्ता, रणवीर सिंह, बलजीत सिंह भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें