पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुजानपुर में भाजपा को टेंशन:11 की लिस्ट की जारी चार की जल्द होगी

पठानकोट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर कौंसिल चुनाव के लिए सुजानपुर से भाजपा ने 11 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। 4 की लिस्ट जल्द जारी कर दी जाएगी। भाजपा जिला प्रधान विजय शर्मा ने बताया कि सुजानपुर नगर कौंसिल चुनावों के लिए वार्ड 1 से रितु बाला, वार्ड 3 से गीता शर्मा वार्ड 4 से पूर्व नगर कौंसिल उप प्रधान डॉ अविनाश डोगरा, वार्ड 5 से प्रेमलता, वार्ड 6 से अशोक बावा, वार्ड 8 से पूर्व नगर कौंसिल अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, वार्ड 9 से निशा, वार्ड 10 से शमशेर सिंह, वार्ड 11 से पूर्व पार्षद अंजू बाला, वार्ड 13 से पूर्व पार्षद मनीषा पठानिया, वार्ड 15 से केवल कृष्ण शामिल हैं। वार्ड नंबर 2 ,वार्ड नंबर 7 वार्ड नंबर 12 अाैर वार्ड नंबर 14 से प्रत्याशियों की लिस्ट शीघ्र जारी की जाएगी।

कांग्रेस का मुद्दा विकास के नाम पर जनता के बीच जाएंगे
कांग्रेस ने वाॅर्ड 13, 19 और 38 को पेंडिंग रखा है। वार्ड 13 से जुगल किशोर और 19 से विक्रम विक्कू और 38 से सुरेंद्र बेदी प्रमुख दावेदार हैं। सिटी कांग्रेस भवन में कैंडीडेट घोषित करते हुए विधायक अमित विज, पूर्व प्रधान संजीव बैंस, अनिल दारा ने कहा कि उन्होंने शहर में कई प्रोजेक्ट्स शुरू कराए हैं । विकास के मुद्दे पर ही जनता के बीच जाएंगे।

भाजपा का मुद्दा सरकार की नाकामियां जनता को बताएंगे
जिलाध्यक्ष विजय शर्मा ने ने बताया कि चुनाव में हम कांग्रेस सरकार की नाकामी सामने लाएंगे। गलियों-नालियों के अलावा विधायक कोई बड़ा प्रोजेक्ट शहर में नहीं ला सके। लोगों को बताएंगे कि किस तरह भाजपा की काॅरपोरेशन के टेंडर और काम कांग्रेस विधायक ने आगे नहीं बढ़ने दिए। सरकार ने जनता के किए वादे भी पूरे नहीं किए हैं।

चुनावी जंग में कई चेहरे रहेंगे नदारद
भाजपा-कांग्रेस के कई सीनियर पार्षद चुनाव मैदान में नदारद रहेंगे। प्रमुख रूप से भाजपा के 2 पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल रामपाल, सतीश महाजन, पूर्व डिप्टी मेयर वीणा परमार, निर्मल सिंह निम्मा, विश्वजीत, रमेश शर्मा, अश्वनी गोपी, नीलम गोगना, चमनलाल भगवती, परबीन शर्मा पप्पी, वीणू शर्मा।

कांग्रेस के सोहनलाल, सुरिंदर, सलोनिया, अनीता ठाकुर और 5 बार पार्षद रहे ट्रस्ट चेयरमैन विभूति शर्मा शामिल हैं। विभूति शर्मा की पत्नी कोमल वार्ड 21 से भाजपा के मंडल प्रधान शमशेर की पत्नी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। कैंडीडेट घोषित करने के मौके पर कई महीने बाद विभूति विधायक अमित विज के बगल बैठे दिखाई दिए। साल भर से दोनों के बीच तल्खी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें