पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:विधायक जोगिंद्रपाल ने गुरु नानक देव व प्रभु श्रीराम से की कैप्टन की तुलना, अकालियों ने 2 घंटे दिया धरना

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धरने के कारण सड़क के दोनों तरफ लगीं वाहनों की लंबीं कतारें

भोआ हलके से कांग्रेसी विधायक जोगिंद्रपाल फिर चर्चा में हैं। इस बार उन पर निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तुलना गुरु नानक देव और भगवान श्रीराम से किए जाने के आरोप लगे हैं। इसके विरोध में रविवार को शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने विभिन्न संगठनों के साथ जिला प्रधान सुरिंद्र सिंह मिंटू की अध्यक्षता में सुंदरचक्क स्थित उनके दफ्तर के बाहर धरना दिया।

इस दौरान प्रदर्शनकारी दो घंटे तक अकाली दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे रहे और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं, बाद में विधायक जोगिंद्र पाल ने मौके पर पहुंचकर अपने बयान के लिए क्षमा मांगकर धरना खत्म करवाया। धरने के चलते सुंदरचक रोड पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं, जिसमें कई वाहन चालक फंसे रहे।

प्रदर्शनकारी बोले- कांग्रेस कर रही गुमराह, विधायक बोले- मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया

इस मौके पर सुरिंद्र सिंह मिंटू ने आरोप लगाया कि विधायक जोगिंद्र पाल ने कैप्टन की तुलना गुरु नानक देव, भगवान राम सहित देवी देवताओं से कर संगत की भावना को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विकास की जगह गलत बयानबाजी करके लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। इस मौके पर गुरमिंदर चावला, सुरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, रमन कुमार, हरदीप सिंह, हरजीत सिंह, अमरदीप सिंह, एससी विंग के गुरप्रीत लवली, दारा सिंह, गगनदीप सिंह, ठाकुर साहब सिंह, नवदीप सिंह ने कहा कि विधायक की शब्दावली के कारण आज धरना दिया है।

उन्होंने कहा कि विधायक ने अगर माफी न मांगी तो धरने को आंदोलन का रूप दिया जाएगा। करीब 2 घंटे के जाम के बाद विधायक के पहुंचने पर कहा कि मीडिया में मेरी बात को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है जिसके लिए वह माफी मांगते हैं। विधायक के माफी मांगने के बाद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने धरना खत्म किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें