पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रैना के फूफा के कत्ल का मामला:मुतफर्का में खेत से मिला मोबाइल व चार्जर,पुलिस ने जांच के लिए लैब भेजे, लुधियाना में संदिग्ध को पकड़ने गई पुलिस लौटी

पठानकोट7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुतफर्का में मोबाइल व चार्जर मिलने के बाद जांच करती पुलिस।

माधोपुर के गांव थरियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के कत्ल और लूटपाट मामले में पुलिस के हाथ एक और मोबाइल व चार्जर लगा है। उक्त मोबाइल एक किसान को थरियाल के करीबी गांव मुतफर्का के खेत में मिला। पुलिस ने उसे एफएसएल लैब जांच के लिए भेजा है। वहीं, जांच के लिए लुधियाना गई पठानकोट पुलिस की टीम लौट आई है। बताया जा रहा है कि लुधियाना में जिस व्यक्ति को राउंडअप करने पुलिस पहुंची थी वह उनके हाथ नहीं लगा। अब पुलिस की एक अन्य टीम होशियारपुर रवाना की गई है। जानकारी के मुताबिक संदिग्ध लोगों की लिस्ट में होशियारपुर का भी व्यक्ति शामिल है। एसएसपी का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह गांव मुतफर्का का किसान खेतों में घास काटने गया था। जहां उसे झाड़ियों के पास मोबाइल और चार्जर मिला। किसान ने इस संबंधी सरपंच प्रेम सिंह को सूचना दी। सरपंच ने पुलिस को सूचित किया।

जिसके बाद थाना शाहपुरकंडी पुलिस खेतों से मोबाइल लेकर पीड़ित परिवार के घर थरियाल पहुंची और मोबाइल की पहचान करवाई पर परिवार ने बताया कि उक्त फोन उनका नहीं है। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल को एसएफएल लैब में जांच के लिए भेजा है। बता दें, इससे पहले मिले मोबाइल में जंग लगा होने के कारण उससे कोई खास जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। लेकिन इस मोबाइल की हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि उक्त फोन को भी थरियाल कांड कनेक्शन के साथ जोड़कर जांच की जाएगी।

एक पुलिस टीम होशियारपुर भेजी : एसएसपी
एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने कहा कि लुधियाना में संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। जिसके बाद टीम लौट आई है। अब एक अन्य टीम होशियारपुर गई है। वहीं, थरियाल के पड़ोसी गांव मुतफर्का में एक मोबाइल और चार्जर मिला है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें