पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:जहरीली दवा खाने से मां और सात वर्षीय बेटी की मौत, भाई बोला-टेंशन में रहती थी बहन

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
31 वर्षीय ममता और उसकी 7 साल की बेटी शैजल की लाश।
  • शाहपुरकंडी एरिया के गांव संदूड़ी की घटना, घर में अकेले थे मां और बेटी
  • पुलिस जांच में सामने आया-टेंशन के चलते झाड़ फूंक भी कराती थी ममता

शाहपुरकंडी एरिया में पड़ते गांव संदूड़ी में मां और बेटी की कोई जहरीली दवा खाने से मौत हो गई। घटना के वक्त महिला का पति अपने साले के साथ किसी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गया था। वहीं, इस दौरान उसका 11 वर्षीय बेटा घर के बाहर था। जब बेटा घर आया तो उसने मां और बहन को उल्टियां मारते देख तुरंत पिता को फोन कर सूचित किया। आसपास रहते रिश्तेदारों ने उल्टियां कर रही मां-बेटी को पठानकोट स्थित प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाया।

जहां मां-बेटी की हालत गंभीर देखते हुए कोटली स्थित प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस दौरान मां-बेटी ने दम तोड़ दिया। मृतक ममता (31) और बेटी शैजल (7) निवासी संदूड़ी की रहने वाली थी। सूचना मिलने पर मौके पर शाहपुरकंडी पुलिस पहुंची। पुलिस के अनुसार महिला को टेंशन थी कि उसमें कोई चीज की साया आ गई है। इससे महिला परेशान रहती थी और झाड़ फूंक भी करवा रही थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

174 की कार्रवाई की, बाकी बिसरा रिपोर्ट में होगी मौत के कारणों की पुष्टि : सब इंस्पेक्टर

मामले की जांच कर रहे शाहपुरकंडी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि महिला के भाई मोहित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बहन कुछ समय से टेंशन में रहती थी। इसके चलते झाड़ फूंक भी करवाती थी। इसी टेंशन के कारण उसने कोई जहरीली दवा खा ली है। इसके चलते पुलिस ने परिवार के बयान पर अभी 174 की कार्रवाई कर सिविल अस्पताल से लाश का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। बाकी बिसरा की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

सउदी अरब से सितंबर में घर आया पति साले के साथ प्रोग्राम में गया था

शाहपुरकंडी पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आया कि महिला को लगता था कि उसमें किसी चीज की साया है। इससे वह टेंशन में थी। वह झाड़ फूंक भी कराती थी। उसका पति परमिंद्र सिंह सउदी अरब में काम करता है। वह सितंबर महीने में ही घर आया था। मंगलवार को पति परमिंद्र अपने साले के साथ किसी प्रोग्राम में गया था। घर में ममता और उसकी बेटी शैजल अकेले थे। बेटा आस पड़ोस में रिश्तेदार के घर खेलने गया था। इस दौरान महिला और उसकी बेटी ने कोई जहरीली दवा खाई। हालत बिगड़ने पर उल्टियां आने लगीं। उसका बेटा घर आया तो उसने मां-बहन को उल्टियां करते देख तुरंत पिता को फोन पर सूचित किया। जब दोनों मां-बेटी को प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए तो उन्होंने दम तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें