पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सैन्य तैयारियों का जायजा लिया:पठानकोट में नरवणे बोले- घुसपैठ के प्रयासों का पाक को दिया जाएगा करारा जवाब

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थल सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने साेमवार काे जम्मू-पठानकोट सेक्टर का दौरा कर वहां तैनात राइजिंग स्टार कोर की सैन्य तैयारियों का समीक्षा की। उन्हाेंने गुर्ज डिविजन का भी दौरा किया। नरवणे ने सैन्य अधिकारियों और जवानों को पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम के उल्लंघन और घुसपैठ के प्रयासों का करारा जवाब देने के निर्देश दिए।

कहा सरकार और सभी संबंधित एजेंसियां सीमा पार से छेड़े गए छद्म युद्ध और राष्ट्रविरोधियों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए एकजुट होकर काम कर रहे हैं तथा आगे भी करते रहेंगे। नरवणे ने पाक सीमा से सटे अग्रिम इलाकों तथा चौकियों का दौरा कर सेना की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने गुर्ज डिवीजन के अग्रिम क्षेत्रों का  दौरा किया तथा शीर्ष कमांडरों व जवानों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया। 

पूर्वी लद्दाख से सेना हटाने पर भारत-चीन के बीच बातचीत आज

पूर्वी लद्दाख से सेना हटाने के अगले चरण को अंतिम रूप देने के लिए भारत और चीन के बीच मंगलवार काे लेफ्टिनेंट जनरल स्तर के अफसरों में चाैथे दाैर की वार्ता हाेगी। बैठक एलएसी पर भारत की ओर स्थित चुशूल में सुबह 11.30 बजे शुरू हाेगी। इस दाैरान भारतीय पक्ष इस क्षेत्र में 5 मई से पहले की स्थिति बहाल करने पर भी जाेर देगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें