पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्फ्यू में ढाबा खोलने व सड़क पर घूमने के आरोप:रात में शराब तस्करी का धंधा जोरों पर, महिला 10 बोतल के साथ गिरफ्तार

पठानकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने वीकेंड लाॅकडाउन और कर्फ्यू में मीट का ढाबा खोलने, नाजायज शराब और सड़क पर घूमने के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। थाना डिवीजन नं.1 में कर्फ्यू के दौरान रात को अबरोल नगर साइड से पैदल आ रहे एक व्यक्ति को पकड़ा। पुलिस ने मोहल्ला राजड़िया निवासी रविंद्र कुमार के खिलाफ कार्रवाई की है। दूसरे मामले में धारकलां पुलिस ने अड्डा धार चौक में सरेआम सड़क पर बिना मास्क के घूमने के आरोप में धारकलां निवासी महेश सिंह के खिलाफ कार्रवाई की है। तीसरे मामले में नरोट जैमल सिंह पुलिस ने कर्फ्यू में घूमते गांव किलपुर के रहने वाले युवक शेखर कुमार के खिलाफ कार्रवाई की है। चौथे मामले में सुजानपुर पुलिस ने कर्फ्यू में एक महिला को 10 बोतल नाजायज शराब के साथ पकड़ा।

सुजानपुर थाने में महिला के खिलाफ 188, 61-1-14 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पांचवें मामले में सुजानपुर पुलिस गश्त करते हुए गांव बड़ा भनवाल मौड़ पर मौजूद थे। इस दौरान एक युवक ने मीट की दुकान खोलकर अंदर बैठा था और ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। सुजानपुर थाने में गौरव कुमार के खिलाफ कार्रवाई की है।

ठेके पर आधा शटर खोलकर बिक रही थी शराब, केस

मामून कैंट पुलिस ने एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर 30 अप्रैल को रात साढ़े 8 बजे मामून एरिया में ठेका शराब का शटर बंद था, लेकिन शटर के नीचे से किसी अज्ञात ग्राहक ने पैसे देकर अंदर मौजूद अज्ञात सेल्जमैन से शराब ली। मामून कैंट पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की है। शाहपुरकंडी पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान बाहर घूमने के आरोप में जुगियाल कालोनी निवासी राम लुभाया के खिलाफ कार्रवाई की है। लोगों को सख्त हिदायत कर्फ्यू में घर से न निकलें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें