विभागीय कार्रवाई:बधानी स्कूल में 6 अध्यापकों को लेट आने पर नोटिस जारी

पठानकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्कूलों में टीचरों की हाजिरी यकीनी बनने के लिए शिक्षा विभाग की ओर से लगातार चेकिंग जारी है। जिला शिक्षा सेकेंडरी पठानकोट की टीम की तरफ से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बधानी की चेकिंग की गई। इस दौरान स्कूल के छह अध्यापकों को स्कूल समय से लेट आने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

इस संबंधी जानकारी देते जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी जसवंत सिंह ने बताया कि उनकी तरफ से सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बधानी का औचक निरीक्षण किया गया था और निरीक्षण दौरान प्रातःकाल साढ़े आठ बजे से लेट स्कूल आने वाले 6 अध्यापकों पर कार्रवाई करते हुए उन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

उन्होंने बताया कि जिला अधिकारियों की तरफ से नेशनल अचीवमेंट सर्वे, स्कूलों में विकास कार्यों और चल रहे अलग-अलग प्रोजेक्टों का जायजा लेने के लिए लगातार स्कूलों के दौरे किये जा रहे हैं। जिला शिक्षा अफसर जसवंत सिंह ने कहा कि जिला अधिकारियों की तरफ से स्कूलों के दौरे जारी रहेंगे और यदि कोई कर्मचारी अपनी ड्यूटी में लापरवाही करते पाया गया तो उस के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई की जाएगी और मुख्य कार्यालय को भी कार्रवाई करने के लिए लिखा जाएगा।

चेकिंग के दौरान स्कूल के 6 अध्यापक देव अशीष क्लर्क, राकेश कुमार सहायक लाइब्रेरियन, सुशमा देवी लाइब्रेरी अटेंडेट, आरती हिंदी मिस्ट्रेस, सोनिया शर्मा कंप्यूटर फेकल्टी, रीटा कंप्यूटर फेकल्टी स्कूल में लेट पाए गए।

खबरें और भी हैं...