पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा नेता हत्या:हाईकोर्ट के आदेश पर डीएसपी समेत 6 पुलिसकर्मियों पर केस, अवैध हिरासत में रखा था

पठानकोट25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

2016 में भाजपा एससी मोर्चा के पूर्व मंडल प्रधान रमेश चंद की हत्या मामले में 2 लोगों को 6 दिन तक सुजनापुर थाने में अवैध हिरासत में रखने के आरोप में 6 पुलिस वालों पर केस दर्ज किया है। हाईकोर्ट के आदेश पर एसएसपी पठानकोट ने मौजूदा डीएसपी परमवीर सिंह समेत 6 पुलिस मुलाजिमों एएसआई दिलबाग सिंह ड्यूटी अफसर, पीएचसी राजेश कुमार और संतरी ड्यूटी पर तैनात पीएचसी सोमराज, पीएचसी सरदारा सिंह, पीएचसी अजीत सिंह पर धारा 342 के तहत केस दर्ज किया है।

परमवीर उस वक्त सुजानपुर थाना प्रभारी थे। सुजानपुर पुलिस ने उस समय भाजपा के एससी मोर्चा के पूर्व मंडल प्रधान रमेश की हत्या के बाद सलिंदर व अच्छर को घर से उठा लिया था। उन्हें 6 दिन तक हिरासत में रखा। सलिंदर के मुताबिक उसके पिता बलजीत ने हाईकोर्ट में पिटीशन दायर करने के बाद उन्हें छुड़वाया था।

2016 में हुई थी भाजपा एससी मोर्चा नेता की हत्या
सितंबर 2016 को घर से सैर को निकले भाजपा एससी मोर्चा के पूर्व मंडल प्रधान रमेश चंद की तेजदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी और हत्यारे लाश को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement