पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रसीद समेत 5 आरोपी अभी चल रहे फरार:गिद्दड़बाहा में पकड़े 4 आरोपियों में से एक को प्रोटेक्शन वारंट पर लाई जिला पुलिस, तीन दिन का रिमांड मिला

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थरियाल में क्रिकेटर रैना के फूफा और उसके बेटे के कत्ल का मामला

माधोपुर के थरियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार और उसके बेटे कौशल के मर्डर मामले में जिला पुलिस ने 29 सितंबर को गिद्दड़बाहा में पकड़ी गई सहारनपुर, उत्तर प्रदेश निवासी तवजल बीबी को प्रोटेक्शन वारंट पर पठानकोट लेकर आई। उसे अदालत में पेश कर पुलिस ने तीन दिन का रिमांड लिया है। पुलिस का कहना है कि गिद्दड़बाहा में पकड़े गए अन्य तीन सदस्यों काजम उर्फ रिंडा निवासी सहारनपुर, चाहत उर्फ जान निवासी जिला कानपुर और राहुल निवासी जिला कानपुर को भी जल्द प्रोटेक्शन वारंट पर पठानकोट लाकर पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले पठानकोट पुलिस ने गिरोह के सरगना असलम उर्फ नोशो निवासी झुगिया दानामंडी अमृतसर, सावन उर्फ मैचिंग निवासी जिला ओरइया के गांव शीशगंज सरिया यूपी, मोहब्बत निवासी राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव झुगिया सूरजगढ़, शाहरुख खान उर्फ लुकमान निवासी जिला झुंझुनू के गांव पिलानी और रिहान निवासी झुगिया बाइपास सूरजपुर को पकड़ा था। इस गिरोह के 9 सदस्यों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने इनसे सोने की दो जोड़ियां, दो सोने की अंगूठियां, सोने का टिक्का, 1530 रुपए नकदी और लकड़ के दो डंडे बरामद किए थे।

बता दें कि गिरोह का रसीद उर्फ चलदा फिरदा, जुबराना निवासी पिलाना थाना पिलानी जिला झुंझुनू राजस्थान, वाफीला निवासी झुगिया बाइपास सूरजपुर, चिरावा थाना सूरजगढ़, झुंझुनु राजस्थान, साजन उर्फ अमीर, संजू उर्फ छज्जू और एक अज्ञात व्यक्ति, जो असलम उर्फ नोशो के साथ था, अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे इस गिरोह के 5 सदस्यों को भी जल्द पकड़ा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें