पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:छानबीन के लिए पुराने मामलों के आरोपियों के पीछे पठानकोट पुलिस, झुंझुनू से अब तक 19 को पकड़ा

पठानकोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक की फइल फोटो
  • सुरेश रैना के फूफा की हत्या का मामला, झुंझुनू में दूसरे दिन भी रेड

जिले के थरियाल गांव में 19 अगस्त को क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व उनके बेटे की हत्या के मामले में राजस्थान के झुंझुनू क्षेत्र में चल रही पंजाब पुलिस की पड़ताल मंगलवार को भी जारी रही। मामले में पुलिस यहां से अब तक 19 संदिग्धों को पकड़ चुकी है। हालांकि, पुलिस को अब तक इनके जरिए कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। चर्चित मामले के खुलासे के लिए पुलिस तमाम ऐसी वारदातों को खंगाल रही है जो इसी तर्ज पर पहले कभी की गई हों।

जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ दशक पहले पंजाब में थरियाल जैसी ही अन्य वारदात में यूपी निवासी असलम और राशिद आरोपी रहे बताए जाते हैं। ये आरोपी इसके बाद खानाबदोश डेरों के साथ झुंझुनू क्षेत्र में आ गए। थरियाल के मामले को सुलझाने के लिए पंजाब पुलिस ऐसे ही पुरानी वारदातों को खंगाल रही है। जिसके बाद झुंझुनूं के चिड़ावा क्षेत्र में खानाबदोश रह रहे 19 लोगों को पकड़ा जा चुका है।

इन सभी के उम्र 14 से 24 साल के बीच बताई जा रही है। गौरतलब है कि 19 अगस्त की रात बदमाशों ने जिले के थरियाल गांव में क्रिकेटर रैना की बुआ आशारानी के घर पर धावा बोला। इस वारदात में रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई कौशल कुमार की मौत हो गई जबकि बुआ, उनकी सास सत्यादेवी व अपिन कुमार घायल हो गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें